महालिंगम लॉकेट को ऐसे करें धारण, दूर हो जायेगी आर्थिक तंगी


महालिंगम लॉकेट कामुकता और पौरुष शक्‍ति प्रदान करने वाला माना जाता है। ज्‍योतिषशास्‍त्र के अनुसार हज़ारों सालों से महालिंगम स्‍टोन को पवित्र माना गया है और इसे पहनने से भगवान शिव का विशेष आशीर्वाद की प्राप्‍ति होती है। अगर आप भी भगवान शिव का विशेष आशिर्वाद लेना चाहते हैं, तो जाने इसके गुण।

shivlingam locket

महालिंगम लॉकेट क्यों है अलग?

प्राचिण काल से भगवान शिव को पौरुषता और मजबूती का देवता माना जाता रहा है। भगवान शिव सभी विकारों,सभी भेदभाव से दूर एक ऐसे भगवान है। जो अपना आशिर्वाद हर किसी पर लुटाते हैं जो उनके सानिध्य में जाता है। भगवान शिव को सत्य, शिव और सुदंर का रूप माना गया है। महालिंगम लॉकेट धारण करने से भगवान शिव की विशेष कृपा भक्तों पर पड़ती रही है।

महालिंगम लॉकेट धारण करने के लाभ

    • इस महालिंगम लॉकेट को धारण करते ही आप में अद्भुत शक्ति का संचार होता है और आप किसी भी चीज का सामना करने के लिए खुद को फिट पाते हैं।
    • भगवान शिव ही एकमात्र देवता हैं जो अपने पौरुष के लिए जाने और पूजे जाते हैं। यही कारण है कि पूरे दुनिया में शिव जी की प्रतिमा से ज्यादा शिव लिंग की स्थापना करके उनका पूजन किया जाता है।
    • भगवान शिव में युवतियां अपने वर का अंश देखना चाहती है और सोलह सोमवार का व्रत रखती हैं कि उन्हें शिव जैसे पौरुष वाला वर प्राप्त  हो।
    • महालिंगम लॉकेट को प्राप्त कर आप भी अपने जिंदगी में सुख शान्ति और समृद्धि प्राप्त कर सकते हैं।

अभिमंत्रित महालिंगम लॉकेट प्राप्त करें

कोई भी लॉकेट पहनने से पहले जाने

शास्त्रों के अनुसार हमें काफी सोच समझकर और जानकारी लेकर ही धातु को अपने शरीर पर धारण करनी चाहिये। धातु के चयन के लिये हमें किसी जानकार व्यक्ति से संपर्क कर लेनी चाहिए।

लॉकेट पहनना आज के दिन में एक फैशन का रूप होता जा रहा है। हमें इस बात का ख्याल रखना चाहिए की हम गलती से भी किसी ऐसे धातु का लॉकेट न पहन लें जिसे पहनने से हमें नुकसान हो।

महालिंगम लॉकेट ही क्यों पहने

महालिंगम लॉकेट एक ऐसा सिद्धी प्राप्त ल़ॉकेट है जिसे किसी भी उम्र धर्म और जाति का इंसान धारण कर सकता है। इसे पहनने में अन्य धातु के वस्तु की तरह कोई हानी की संभावना नहीं है। महालिंगम लॉकेट एक अजमाया हुआ नुस्खा है।

महालिंगम लॉकेट को खरीदने से पहले कुछ जानकारी जरूर ले लेनी चाहिए महालिंगम लॉकेट किसी विश्वास पात्र जगह से ही खरीदे। भारत या दुनिया भर में तंत्र मंत्र से जुड़े समानों के नाम पर जमकर फर्जीवाड़ा किया जाता रहा है।

Kundli Software

चमत्कारिक लॉकेट

यह पत्थर बहुत ही चमत्कारिक है, चमत्कारिक पत्थरों पर रिसर्च करने वाली जूडी हॉल ने भी अपनी किताब CRYSTEL BIBLE में इस पत्थर का गुणगान किया है, इसके चमत्कार के बारे में बताया है। उन्होंने अपनी किताब में बताया है कि इस चमत्कारिक महालिंगम को पहनने से पुरुषों की काम क्षमता में इजाफ़ा होता है।

किसी भी जानकारी के लिए Call करें :  8882540540

ज्‍योतिष से संबधित अधिक जानकारी और दैनिक राशिफल पढने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को Like और Follow करें : AstroVidhi Facebook

अभिमंत्रित महालिंगम लॉकेट प्राप्त करें



Source link

Reply